Header Ads Widget

oneplus nord camera review |oneplus nord review tamil oneplus nord information





oneplus nord hindi 

एक से अधिक मध्य दूरी में फिर से है

स्मार्टफोन सेगमेंट के साथ नए oneplus

नहीं अच्छी तरह से यह सही यहाँ एक नया है

प्लस नहीं है और मैं पीछे तर्क पता

नाम कहानी लेकिन मंजूरी नाम

अभी भी वस्तु के रूप में करने के लिए थोड़ा अजीब लगता है

मुझे, लेकिन वैसे भी है कि अलग क्या है के साथ नया

वनप्लस के बारे में बात नहीं करते यह

पहले इस बॉक्स को पाने के लिए है

में फोन और मुझे लगता है कि बॉक्स लग रहा है

पूरे नहीं पाठ के साथ बहुत अच्छा है

बस अलग वैसे भी कुछ मालिक

30 वाट ताना अडैप्टर मिल जाएगा

USBC केबल इस पारदर्शी सिलिकॉन मामले

एक प्लस और उत्तर स्टिकर इस मंजूरी

आपका स्वागत है पत्र कुछ मैनुअल और

जाहिर है यह oneplus 5c मैं मतलब

वनप्लस इस नीले रंग ईमानदार होना नहीं

आईफोन 5 सी की याद दिलाती है और करता है

लूमिया अतीत से फोन है, लेकिन मुझे यह पसंद है

यह रंग एक नहीं लगती है बनाता है

अलग वैसे भी यह एक गोरिल्ला ग्लास है

5 बैग लेकिन एक व्यक्ति के विपरीत 8 या

पिछले एक प्लस फ्लैगशिप इस में है

मैट गिलास अपने चमकदार खत्म लेकिन यह है

नहीं एक फिंगरप्रिंट चुंबक और एक फोन के लिए

कि एक मध्य दूरी गलती है यह एक है

प्रीमियम देख डिजाइन मैं ईमानदार हो जाएगा

आप के साथ यह रूप में अच्छा के रूप में कहना नहीं है

प्रमुख के लिए यह अपनी पाले सेओढ़ लिया के साथ कहना चाहता हूँ

ग्लास डिजाइन और है कि विशेष रूप से, क्योंकि

यहाँ फ्रेम करने के लिए प्लास्टिक हो रहा है, लेकिन

इसके अलावा इस में से एक होना चाहिए

इसकी कीमत में अधिक प्रीमियम फोन

खंड प्लस मैं हाथ में की तरह करने के लिए लग रहा है

फोन क्योंकि फोन का एक बहुत विपरीत

इन दिनों यह बड़े पैमाने पर नहीं है जैसे मैं नहीं

प्रतिक्रिया चाहते हैं यह पक्षों से संकीर्ण है

तो यह मेरे हाथ में बिल्कुल फिट बैठता है और यह

इसका मतलब है जो लगभग 85 ग्राम वजन का होता है

मोटी नहीं है या भारी मुझे लगता है कि यह सिर्फ

सही आकार

कार्यक्षमता चेतावनी के लिए आ रहा है

स्लाइडर वहाँ महान है जो यहाँ है

यूएसबी सी पोर्ट और पर एक वक्ता

नीचे अब एक बात है कि नहीं है

यहाँ मौजूद हेड फोन्स जैक मैं था

चुपके से इसके लिए उम्मीद है क्योंकि यह है

एक सस्ती एक अंडे के लिए, लेकिन यह नहीं है

यहाँ पर है कि इस कदम के बारे में बहुत दुख की बात है

वनप्लस सामने एक छह सुविधाएँ नहीं

90 के साथ चार इंच एमोलेड पैनल प्वाइंट

डाकू ताज़ा दर और यह लगभग पेनल है

एस और मुझे यह पसंद है यह क्या यह बड़ा है

दो कैमरों के बाद से वहाँ छेद पंच

यहाँ लेकिन अलग से है कि प्रदर्शन

यहाँ बहुत अच्छा लग रहा है मेरा मतलब है कि यह करने के लिए है

पॉपिंग रंग के साथ एक टुकड़े टुकड़े का उपयोग करें और

टैंक

90 हर्ट्ज के लिए यूआई अभी बहुत तरल पदार्थ लगता है

यहां तक कि लाइव वॉलपेपर सहित

अब मैं इसे बड़े पैमाने पर नहीं इस्तेमाल नहीं किया है

लेकिन अभी तक मुझे लगता है कि प्रदर्शन हो सकता है नोटिस किया था

चमक पक्ष पर एक बालक थोड़ा कम हो

मेरा मतलब है कि यह बुरा है या कुछ भी नहीं है, लेकिन हाँ

मैं में एक चमक तुलना कर रही हो जाएगा

एक पूर्ण समीक्षा सिर्फ यह सुनिश्चित हो

मोर्चे पर आप प्रदर्शन में मिलता है

सुपर फास्ट है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर

और वहाँ भी सुपर तेजी से चेहरा और

ताला तो हाँ, तुम बहुत पर हल कर रहे हैं

हुड के नीचे सामने ताला खोलने

एक व्यक्ति ऑडिअस इतना लीक किया गया है

कई बार स्नैपड्रैगन 765 के साथ आता है

अप करने के लिए 12 जीबी एलपीडीडीआर 4 एक्स राम के साथ जी चिपसेट

और यू एफएस 2.1 भंडारण के 256 जीबी तक अब

यहाँ चश्मा एक के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं

मध्य दूरी गलती मेरा मतलब है हम की अनुमति नहीं है

आप से किसी भी मानक दिखाने के लिए

फोन, लेकिन हम जानते हैं कि 765 जी एक है

सक्षम चिपसेट और यह 730 से बेहतर है

या 720 जी ने कहा है कि यह कोई मैच

865 या यहां तक कि स्नैपड्रैगन 855 करने के लिए

इसके अलावा तो हम देखेंगे कि यह कैसे तुलना

पब के बाद एक पूर्ण समीक्षा में अन्य फोन

जी मोबाइल फोन एच. डी.

ग्राफिक्स जो थोड़ा अजीब है

मैं एचडीआर अल्ट्रा उम्मीद कर रहा था क्योंकि

स्पॉट पर एक के सामने नरम करता है

नहीं के शीर्ष पर ऑक्सीजन ओएस 10.5 के साथ आता है

एंड्रॉयड 10 और यह साफ ब्लोट मुक्त है

ऑक्सीजन ओएस अनुभव है कि हर कोई

वास्तव में पसंद करती है वहाँ एक परिवर्तन हालांकि

इसके बजाय एक से अधिक फोन और संदेशों की

क्षुधा आप गूगल के फोन और संदेश मिलता है

आप देख सकते हैं अनुप्रयोग के रूप में मुझे यकीन नहीं कर रहा हूँ क्यों यह

बदलने के लिए, लेकिन यह वास्तव में नहीं होता है

अनुभव इतना है कि के बाद ठीक है

मुद्दों मैं अपने कार्यालयों में के बारे में बात की थी आप

वे अभी भी रोमानिया वहाँ वीडियो के रूप में जानते हैं

अभी भी कोई अनुसूचित गोदी मोड वहाँ कोई नहीं है

डॉक मोड टॉगल मैं डॉक मोड पता

टॉगल बीटा ऑक्सीजन ओएस में आ गया है

बनाता है, लेकिन यह अभी भी यहाँ नहीं है

स्थिर संस्करण और मैं उम्मीद की तरह था

के साथ उस के लिए

हाँ है कि वहाँ से अलग नहीं है

ऑक्सीजन ओएस एक स्वच्छ और अच्छा अनुभव है

तो कोई शिकायत नहीं करने के लिए पर चलती

कैमरा इशारा एक ही कैमरा लाता है

है जो एक प्लस आठ के रूप में सेटअप

महान वास्तव में आप 48 मेगापिक्सेल

सोनी आईएमएक्स 586 सेंसर एक 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा

चौड़े कोण लेंस एक 5 मेगापिक्सेल गहराई

सेंसर और एक 2 मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और

आप सभी सुविधाओं को आप से उम्मीद

एक में कैमरा अनुप्रयोग है करता है

हालांकि एक बात याद आ रही है और वह है 4कश्मीर

60fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन

अब मुझे आप कैमरा नमूने दिखाते हैं

लेकिन एक समीक्षा में यह एक पीएलएसी था

कैमरा सेटअप तो मैं अच्छा उम्मीद कर रहा हूँ

परिणाम सामने कैमरों रहे हैं

दिलचस्प भी मैंने कहा कैमरों क्योंकि

आप एक मिलता है 32 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 6

छठा सेंसर और एक 8 मेगापिक्सेल 105

मैं कर दिया गया है डिग्री अल्ट्रा वाइड सेंसर

पर अल्ट्रा चौड़े कोण सेंसर को प्रोत्साहित करना

सामने और मैं वास्तव में उस पर पसंद

6 समर्थक के साथ पढ़ने और मैं इसे यहाँ पसंद

तो हाँ, मैं इसे बाहर का परीक्षण कर रहा हूँ

बड़े पैमाने पर अगले कुछ दिनों के बहुत सारे में

मुझे अब आश्चर्यजनक रूप से एक के लिए सेल्फी

व्यक्ति बाधाओं फ्रंट कैमरा 4के का समर्थन करता है

60एफपीएस वीडियो रिकॉर्डिंग रियर जबकि

कैमरा करता है नहीं कितना अजीब है कि

अन्त में वहाँ बैटरी फोन है

एक काफी अच्छा 4115 छवि के साथ आता है

बैटरी और मैं इस तथ्य है कि पसंद नहीं आया

वे कर रहे हैं क्या ताना प्रभारी 30 नहीं है

आप 1 + 8 के साथ मिलता है कि एक ही चार्जर

+ 8 प्रो अब हम इस शूटिंग कर रहे हैं समय

वीडियो हम की कीमत पता नहीं है

लेकिन मैं यह उम्मीद कर रहा हूँ

25 के आसपास है और उस कीमत पर इस रहो

एक अच्छा सौदा हो सकता है मैं हाँ यह मतलब है

अभी भी बहुत शुरुआती दिनों और वहाँ एक बहुत कुछ है

परीक्षण करने के लिए, लेकिन लग रहा है से

यह वनप्लस का एक बहुत लाता नहीं

इसके साथ वादा करता हूँ कि मैं डिजाइन की तरह देखते हैं

प्रदर्शन 90 हर्ट्ज एमोलेड है

कैमरा एक 1 + 8 और आप के रूप में वही कर रहे हैं

दोहरी स्वफ़ोटो कैमरा एंड्रॉयड जाओ

अनुभव यकीनन आप कर सकते हैं सबसे अच्छा है

जाओ और वहाँ एक साथ ताना आरोप है

सभ्य बैटरी आकार तो जैसे मैंने कहा

वादा किया है, लेकिन वहाँ एक परीक्षण करने के लिए बहुत कुछ है

765 जी 2 बैटरी जीवन से लेकर

और हाँ, मैं इसे दूसरे से तुलना की जाएगी

फोन एक बार हम कीमत पता करने के लिए मिलता है तो

अगर आप वनप्लस खरीदने की योजना बना रहे हैं

शून्य मैं आप के लिए प्रतीक्षा करने के लिए सुझाव था हमारे

पूर्ण समीक्षा क्योंकि यह जल्द ही आ रहा है

अच्छी तरह से उन नए पर मेरे विचार कर रहे हैं

वनप्लस मंजूरी और आप देख सकते हैं कि मैं

पहले से ही इस में मेरे सिम कार्ड में डाल

फोन और हाँ, मैं बाहर का परीक्षण करने के लिए जा रहा हूँ

इस एक में हर एक बात

बड़े पैमाने पर तो एक पूर्ण के लिए देखते रहें

समीक्षा भी नीचे टिप्पणी करने के लिए सुनिश्चित करें

आप 4 पर है कि किसी भी सवाल

इसके अलावा इस वीडियो को एक अंगूठे दे आप अगर

बहुत मज़ा आया और इसे साझा करने के लिए सुनिश्चित करें

अपने दोस्तों के साथ के लिए इंतजार कर रहा है

वनप्लस फोन के मध्य रेंज अन्त में

Post a Comment

0 Comments